Take a fresh look at your lifestyle.

योगी राज में प्रधानमंत्री आवास योजना में जमकर किया जा रहा भ्रष्टाचार,आवास लाभार्थियो ने लगाया ग्राम प्रधान पर वसूली का आरोप।

वास्तविक हकदार हैं, उन्हें दर- दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। आवास धरियो को।

382

गाजीपुर। सरकार की महत्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर ग़ाज़ीपुर के सैदपुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत उचोरि में सब कुछ ठीक- ठाक नहीं चल रहा है। सच कहें तो इस योजना पर भ्रष्टाचार की नजर लग गई है। कहीं इस योजना के नाम पर लाभार्थियों से पैसे की उगाही की जा रही है, तो कही ऐसे-ऐसे लोगों को इसका लाभ दे दिया जा रहा है, जो इसके वास्तविक हकदार नहीं हैं। और जो वास्तविक हकदार हैं, उन्हें दर- दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। आवास धरि अनिता देवी,सीता देवी,सुनीता देवी सवामीनाथ और तमाम आवास धरियो ने लगाया वसूली का प्रधान पर आरोप।
सैदपुर ब्लाक के उचोरि में पहुंची मीडिया के टीम ने ग्राम सभा की पड़ताल किया तो आवास लाभार्थियो ने ग्राम प्रधान कुँवर बहादुर कुसबहा जो प्रधान है उन्होंने 15000 हजार रु व 20000 हजार रु की वसूली का आवास धरियो ने गंभीर आरोप लगाया है।
वहीं एक आवास लाभार्थी का यह भी कहना है कि कमीशन दस हजार देने के बाद भी अभी दूसरी किस्त नहीं आने दे रहे थे।
ग्राम प्रधान प्रधान कुँवर बहादुर कुसबहा का कहना है कि यह आरोप निराधार है। वहीं एक सवाल पर प्रधान अपने आप को फंसते नजर आये।
फिलहाल पूरे मामले की जानकारी पी.डी राजेश यादव व मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य को दे दिया गया है।
लेकिन देखना अब यह होगा कि अधिकारियों द्वारा किस तरह की कार्यवाही की जाती है।

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow

en_USEnglish